एशिया कप फाइनल से पहले भारत की करारी हार, टीम विश्व कप के लिए कितनी है तैयार?

एशिया कप फाइनल से पहले भारत की करारी हार, टीम विश्व कप के लिए कितनी है तैयार?

[ad_1]

India vs Bangladesh Asia Cup 2023: भारत को बांग्लादेश ने कोलंबो में खेले गए मैच में 6 रनों से हरा दिया. एशिया कप 2023 के सुपर फोर मुकाबले में भारत की हार ने उसकी विश्व कप 2023 की तैयारी पर सवाल खड़ा कर दिया है. टीम इंडिया का बैटिंग लाइन अप एक बार फिर से फ्लॉप रहा. शुभमन गिल और अक्षर पटेल के अलावा भी खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर सका. सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा और केएल राहुल जल्दी ही आउट हो गए.

बांग्लादेश के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए. रोहित जीरो पर आउट हुए. वहीं शुभमन ने 121 रनों की पारी खेली. तिलक वर्मा को डेब्यू का मौका दिया गया. वे महज 5 रन बनाकर आउट हुए. केएल राहुल 19 रन बनाकर चलते बने. ईशान किशन सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हुए. सूर्यकुमार यादव भी 26 रन बनाकर चलते बने. रवींद्र जडेजा 7 रन बनाकर आउट हुए. इस तरह टीम इंडिया की बैटिंग बुरी तरह फ्लॉप हुई.

टीम इंडिया का इस बार एशिया कप में पहला मैच पाकिस्तान से था. यह मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. लेकिन इसमें भी भारत का टॉप ऑर्डर फ्लॉप हुआ था. श्रीलंका के खिलाफ पिछले मैच में भारतीय गेंदबाज दिक्कत का सामना करते दिखे थे. विराट कोहली 3 रन बनाकर आउट हुए. ईशान ने 61 गेंदों में 33 रन बनाए. हार्दिक पांड्या 5 रन और रवींद्र जडेजा महज 4 रन बनाकर आउट हुए थे.

एशिया कप 2023 फाइनल और विश्व कप से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों का यह प्रदर्शन फैंस के लिए निराशाजनक है. भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स शेयर किए गए. अगर भारतीय खिलाड़ियों के इस प्रदर्शन को देखें तो यह विश्व कप की तैयारी पर सवाल उठाता है. फैंस ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर सवाल भी किया है.

यह भी पढ़ें : IND vs BAN: फाइनल से पहले बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार पर क्या बोले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा?

[ad_2]

Source link