टाइगर श्रॉफ के साथ बनेगी पश्मीना रोशन की जोड़ी, फिल्म में सारा अली खान भी लगाएंगी तड़का

टाइगर श्रॉफ के साथ बनेगी पश्मीना रोशन की जोड़ी, फिल्म में सारा अली खान भी लगाएंगी तड़का

[ad_1]

Pashmina Roshan In Hero No. 1: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन पश्मीना रोशन (Pashmia Roshan) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. पश्मीना फिल्म इश्क विश्क से इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. कुछ समय पहले ही पश्मीना की डेब्यू फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी. पहली फिल्म रिलीज नहीं हुई और पश्मीना के हाथ एक और फिल्म लग गई है. जी हां पश्मीना को दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है. इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ नहीं आने वाली हैं. इस फिल्म का नाम हीरो नंबर 1 है और इसमें एक नहीं बल्कि दो एक्ट्रेसेस होने वाली हैं. टाइगर के साथ इसमें पश्मीना और सारा अली खान नजर आएंगी.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म एक्शन ड्रामा से भरपूर होने वाली हैं. फिल्म में टाइगर पश्मीना के साथ रोमांस लड़ाते हुए नजर आएंगे. टाइगर और पश्मीना की जोड़ी देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड होंगे.

नहीं है किसी फिल्म का रीमेक
इस फिल्म का नाम हीरो नंबर 1 है जिसे सुनकर गोविंदा की फिल्म की याद आ जाती है. रिपोर्ट्स की माने तो ना ही ये हीरो नंबर 1 का रीमेक है और ना ही सीक्वल है. इसकी कहानी अलग होने वाली है.

हीरो नंबर 1 को जगन शक्ति डायरेक्ट करने वाले हैं. जगन ने मिशन मंगल को डायरेक्ट किया था. फिल्म की शूटिंग लंदन में 2024 में शुरू होगी. टाइगर ने फिल्म के लिए एक्शन सीन शूट कर लिया है. पश्मीना और सारा अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

टाइगर श्रॉफ का वासु भगनानी के साथ ये तीसरा प्रोजेक्ट होने वाला है. गणपत, बड़े मियां छोटे मियां के बाद ये तीसरी फिल्म हीरो नंबर 1 है.

पश्मीना की डेब्यू फिल्म की बात करें तो इसमें उनके साथ रोहित सराफ, जिबरान खान और नाइला ग्रेवाल नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज डेट की अभी तक अमनाउंसमेंट नहीं की गई है. ये शाहिद कपूर की साल 2003 में आई फिल्म इश्क विश्क का रीमेक है.

ये भी पढ़ें: Jab We Met 2: 16 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी Shahid Kapoor और Kareena Kapoor की जोड़ी? ‘जब वी मेट’ के सीक्वल पर लगी मुहर!

[ad_2]

Source link