धीमी होती जा रही ‘टाइगर 3’ की ‘दहाड़’, सलमान-कैटरीना की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल

धीमी होती जा रही ‘टाइगर 3’ की ‘दहाड़’, सलमान-कैटरीना की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल

[ad_1]

Tiger 3 Box Office Collection Day 9: बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) जिस जोर-शोर के साथ रिलीज़ हुई थी वैसा कमाल नहीं कर पा रही है. हालांकि पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हूंकार भरी थी, लेकिन उसके बाद फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट आती गई और अब तो आलम ये है कि ‘टाइगर 3’ इंडिया में 300 करोड़ कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट से बाहर होती नज़र आ रही है. चलिए हम आपको बताते हैं फिल्म का हर दिन कलेक्शन कितना रहा. 

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने 44.5 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने पहले दिन से ज्यादा 59.25 यानी करीब 60 करोड़ का बिजनेस किया और इस तरह ‘टाइगर 3’ ने सिर्फ दो दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. लेकिन इसके बाद ‘टाइगर’ की दहाड़ हर दिन धीमी ही होती चली गई.

फिल्म ने तीसरे दिन यानी मंगलवार को 44.3 करोड़ का बिजनेस  किया और चौथे दिन यानी बुधवार के कलेक्शन में भारी गिरावट आई. चौथे दिन फिल्म ने सीधा आधा सिर्फ 21.1 करोड़ का ही कलेक्शन किया. इसके बाद पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन और कम होकर सिर्फ 18.5 करोड़ ही रह गया. हालांकि अच्छी बात ये रही कि फिल्म ने 5 दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.





6वें दिन यानी शुक्रवार को सलमान-कैटरीना की फिल्मे ने सिर्फ 13.25 करोड़ का बिजनेस किया, 7वें दिन यानी शनिवार को 18.5, 8वें दिन यानी रविवार को 10.5 करोड़ का बिजनेस किया और अब रिपोर्ट की मानें तो सोमवार को यानी 9वें दिन फिल्म ने सिर्फ 6.50 करोड़ का बिजनेस किया है जो कि बहुत कम है. आंकड़े देखे जाएं तो ‘टाइगर 3’ के लिए पहला हफ्ता ठीक-ठाक रहा, लेकिन अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही है.

माना जा रहा है कि सलमान ख़ान और कैटरीना कैफ की फिल्म को दिवाली, वर्ल्ड कप और छठ पूजा की वजह से तगड़ झटका लगा है. बता दें कि फिल्म में इन दो कलाकार के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 box office collection day 8 Worldwide: देश में गिर रहा कलेक्शन! पर विदेश में गर्दा उड़ा रही सलमान-कैटरीना की ‘टाइगर 3’, 400 करोड़ से बस इतनी सी दूर



[ad_2]

Source link