‘पठान’ को पीछे छोड़ ‘जवान’ बनेगी इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म!

‘पठान’ को पीछे छोड़ ‘जवान’ बनेगी इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म!

[ad_1]

Highest Grosser Of The Year Jawan: शाहरुख खान की जवान की दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर गूंज रही है. फिल्म के आंकड़े देख हर कोई हैरान है. 7 सितंबर को रिलीज हुई एटली की फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं. 

75 करोड़ की शानदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने अब 400 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया. महज 9 दिनों के अंदर फिल्म ने 410 करोड़ का बिजनेस किया है.

जवान अपने सेकेंड वीकेंड पर मचाएगी धमाल
वहीं फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल के मुताबिक जवान अपने दूसरे वीकेंड पर 85-95 करोड़ के बीच की कमाई कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो ‘जवान’ साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हो सकती है. वहीं इस शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ शाहरुख खान अपनी ही फिल्म ‘पठान’ को मात दे सकते हैं क्योंकि ‘पठान’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. 

सैकनिल्क के अर्ली अस्टिमेट के मुताबिक, जवान के 9वें दिन का कलेक्शन 21 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. वहीं फिल्म ने अब तक कुल 410 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. 

आमिर की फिल्मों को भी छोड़ा पीछे
बता दें कि जवान ने अपने 9 दिनों के कलेक्शन से कई बड़ी फिल्मों की लाइफटाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है. साल 2016 में आई आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ ने भारत में 387.38 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ ने 342.53 करोड़ रुपये कमाए थे. ‘पीके’ के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 340.8 रुपये का बिजनेस किया था. वहीं सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ ने 320.34 कोरड़ कमाए थे और उनकी ‘टाइगर जिंदा है’ ने 339.16 का कलेक्शन किया था. वहीं साल 2019 में आई ‘वॉर’ ने 317.91 करोड़ की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें: Jawan Box Office Records: इन बड़ी फिल्मों को मात दे चुकी है ‘जवान’, सलमान से लेकर आमिर तक की मूवीज है शामिल



[ad_2]

Source link