पत्नी ने सोने की चेन देने से किया मना तो उतार दिया मौत के घाट, शव को काटकर नदी में फेंका

पत्नी ने सोने की चेन देने से किया मना तो उतार दिया मौत के घाट, शव को काटकर नदी में फेंका

[ad_1]

Odisha Murder Case: ओडिशा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 28 साल के शख्स ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फिर उसके शरीर को छह टुकड़ों में काटकर नदी में बहा दिया. पुलिस ने पूरी घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान नारायण के तौर पर की गई है तो वहीं पत्नी की पहचान बुली के तौर पर की गई है. 

यह पूरा मामला ओडिशा के गंजाम जिले का है, जहां भगवानपुर गांव के रहने वाले नारायण ने तीन महीने पहले ही लव मैरिज की थी. जांच में सामने आया कि पत्नी ने नारायण को अपने सोने की चेन देने से मना कर दिया था, जिसे लेकर वो एक बिजनेस को शुरु करने की बात कर रहा था. इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी, जिसके बाद पति ने गुस्से में आकर बेल्ट से पत्नी का गला घोंट दिया. जब पत्नी की मौत हो गई तो नारायण ने लाश को ठिकाने लगाने की बात सोची.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जांच में आगे सामने आया कि नारायण पत्नी के शव को कंधे पर लादकर नदी ले गया और वहां जाकर उसने पत्नी के 6 टुकड़े किए और सभी टुकड़ों को नदी में फेंक दिया. जब लड़की के घरवालों ने संपर्क करने की कोशिश की तो उन्हें बेटी के लापता होने की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने नारायण को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी. पुलिस पूछताछ में नारायण ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और लाश को कैसे ठिकाने लगाया, इसकी भी पूरी जानकारी पुलिस को दे दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें:-

‘हम देश के विकास में नया अध्याय लिखने के लिए तैयार’, कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले बोलीं सोनिया गांधी 

[ad_2]

Source link