सिंघम अगेन की शूटिंग हुई शुरु, फिल्म में ये एक्टर निभाएगा विलेन का रोल

सिंघम अगेन की शूटिंग हुई शुरु, फिल्म में ये एक्टर निभाएगा विलेन का रोल

[ad_1]

Film Singham Again: एक बार फिर फैंस के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी सिंघम फ्रेंचाइजी में अपनी अगली फिल्म सिंगम अगेन को लेकर आ रहे हैं. इसकी ऑफिशियल घोषणा कर दी गई है. सिंघम अगेन में अजय देवगन समेत कई सितारे नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने इंस्टा पर पोस्ट भी शेयर किया है. 

सिंघम अगेन की शूटिंग हुई शुरु

हाल ही में सेट पर पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें अजय देवगन, रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और अजय देवगन हाथ जोड़ते हुए पूजा करते नजर आ रहे हैं. फिल्म सिंघम अजय देवगन के बिना तो अधूरी सी लगती है, फैंस एक्साइटेज थे कि कब इस फिल्म का पार्ट देखने को मिलेगा. अजय देवगन ने भी सिंघम 3 की घोषणा करते हुए फोटोज शेयर किए हैं.

 


इस पोस्ट को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा- हमने 12 साल पहले भारतीय सिनेमा को इसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था. इतने सालों में हमें लोगों से जो प्यार मिला है, उसे सिंघम का परिवार और भी ज्यादा मजबूत और बड़ा हो गया है. अब एक बार फिर से हम सिंघम अगेन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी सिंघम अगेन की शुरुआत पूजा के साथ की और सेट की कई फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा ”सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘सिम्बा’, ‘सूर्यवंशी’ 12 साल पहले, जब हमने सिंघम बनाई थी, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगी. आज, हम सिंघम अगेन का फिल्मांकन शुरू कर रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें:  Star Parivaar Awards 2023: सबकी फेवरेट Anupamaa ने शिमरी पिंक गाउन में स्टार परिवार अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा



[ad_2]

Source link