स्वरा भास्कर को भगवा थीम में मैटरनिटी शूट कराना पड़ा भारी, हो रहीं ट्रोल,

स्वरा भास्कर को भगवा थीम में मैटरनिटी शूट कराना पड़ा भारी, हो रहीं ट्रोल,

[ad_1]

Swara Bhaskar Troll For Maternity Shoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं. फिलहाल स्वरा अपने पति फहद के साथ अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना ग्लैमरस मैटरनिटी फोटो शूट कराया था. इसकी तस्वीरें स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी. लेकिन स्वरा को अपनी मैटरनिटी शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना भारी पड़ गया. उन्हें अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

स्वरा ने ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें की शेयर
बता दें कि स्वरा भास्कर ने इसी साल फहाद संग शादी की थी और कुछ टाइम बाद ही प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर सभी को हैरान कर दिया था. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायर हो रही है. इन तस्वीरों में स्वरा भगवा रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं साथ ही बैकग्राउंड भी भगवा रंग का है. अपनी इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “ जेंटल रिमाइंडर प्रेग्नेंसी किसी भी अन्य समय की तरह ही ग्लैमर के लिए भी अच्छा समय है.” वहीं स्वरा की इन तस्वीरों को अब काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 


भगवा आउटफिट में मैटरनिटी फोटोशूट कराने पर ट्रोल हुईं स्वरा
दरअसल स्वरा के भगवा रंग के आउटफिट और बैकग्राउंड को लेकर कुछ लोगों ने ऑबजेक्शन उठाया है. एक यूजर ने लिखा, “बैकग्राउंड में भगवा, अंधभक्तों को और कितना जलील करोगी स्वरा.” वहीं एक यूजर ने लिखा, “ ये सनातनी संस्कृति नहीं है शर्म करो.” कईं और यूजर ने भी स्वरा को ट्रोल किया है. हालांकि कुछ ने एक्ट्रेस को बधाई दी और कुछ ने उनके लुक की तारीफ की है.

स्वरा लगातार दे रहीं अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की झलक
 स्वरा और उनके पति फहन ने 6 जून 2023 को प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी तब से एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपनी नई जर्नी की कुछ झलक दे रही हैं. 28 अगस्त, 2023 को एक्ट्रेस ने अपने आईजी हैंडल पर अपने पति फहद अहमद के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थी. फोटो में नेचर की ब्यूटी के बीच पेरेंट्स टू भी कपल तस्वीरें क्लिक कराते हे नजर आया था. एक तस्वीर में फहद को स्वरा के बेबी बंप को सहलाते हुए देखा जा सकता है, वहीं दूसरी तस्वीर में लवबर्ड्स को एक साथ मस्ती भरे पल एंजॉय करते देखा जा सकता है. स्वरा फ्लोरल-प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि फहद ने उन्हें बेसिक शर्ट-पैंट सेट में कॉम्प्लीमेंट किया था.


बता दें कि स्वरा ने इसी साल फहद संग शादी की थी. इसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हैरानी की बात ये है कि स्वरा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. 

ये भी पढ़ें:-Jawan Box Office Collection Day 9: ‘जवान’ ने 9वें दिन फिर तोड़ा ‘पठान’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड, सबसे तेजी से 400 करोड़ का आंकड़ा किया पार, जानें-कलेक्शन

 



[ad_2]

Source link