हाथी, घोड़े, बग्गी पर नहीं बल्कि इस शाही चीज से दुल्हनिया परिणीति को लेने आएंगे राघव चड्ढा

हाथी, घोड़े, बग्गी पर नहीं बल्कि इस शाही चीज से दुल्हनिया परिणीति को लेने आएंगे राघव चड्ढा

[ad_1]

Parineeti Chopra Raghav chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बस कुछ ही दिनों में हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे. 24 सितंबर को दोनों उदयपुर में शाही तरीके से शादी रचाने वाले हैं. शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है.

वहीं शादी को लेकर हर रोज नई-नई डिटेल्स सामने आ रही हैं. ऐसे में फैंस परिणीति को राघव की दुल्हनिया के रूप में देखने के लिए बेताब हैं. कपल के वेडिंग आउटफिट्स से लेकर वेन्यू तक, हर चीज को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. वहीं शादी से जुड़ी अब एक नई डिटेल सामने आई है.

नाव से अपनी दुल्हनिया को लेने आएंगे राघव चड्ढा

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हे राजा राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए हाथी, घोड़े, या बग्गी से नहीं आएंगे. वह एक शाही बोट से परिणीति चोपड़ा को लेकर जाएंगे. सहरा बंधने के बाद वह बोट से ही होटल ताज पहुंचेंगे. वहीं बारात के इस शाही एंट्री की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. 


इस खूबसूरत जगह पर लेंगे सात फेरे
बता दें कि वेडिंग कार्ड में शादी के जुड़ी हर छोटी से छोटी डिटेल्स दी गई है. दोनों उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ में 24 सिंतबर को सात फेरे लेंगे. इसके बाद 30 सिंतबर को ‘द ताज लेक’ पर कपल अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देगा. वहीं 23 सितंबर को मेहमानों के लिए वेलकम लंच का आयोजन किया गया है. ऐसे में कपल की शादी को लेकर उदयपुर में तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं.  

दिल्ली में की थी कपल ने सगाई
बता दें कि 13 मई दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई की थी. इसके बाद राघव और परिणीति को उदयपुर में वेडिंग डेस्टिनेशन्स का दौरा करते देखा गया. इसके अलावा अक्सर राघव और परिणीति को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

ये भी पढ़ें: Jawan: एटली ने की शाहरुख खान की जमकर तारीफ, कहा- ‘कोई भी एक्टर कम बजट की फिल्म करने को तैयार नहीं था…’



[ad_2]

Source link