Asia Cup 2023 Final: टीम इंडिया से आया वाशिंगटन सुंदर के लिए बुलाया, पढ़ें क्यों फाइनल के लिए..

Asia Cup 2023 Final: टीम इंडिया से आया वाशिंगटन सुंदर के लिए बुलाया, पढ़ें क्यों फाइनल के लिए..

[ad_1]

Washington Sundar: एशिया कप फाइनल में वाशिंगटन सुंदर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं. दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर फाइनल खेल सकते हैं. क्रिकबज के मुताबिक, भारत-श्रीलंका फाइनल मुकाबले से अक्षर पटेल बाहर हो सकते हैं. जबकि वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

अक्षर पटेल के बैकअप होंगे वाशिंगटन सुंदर…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल फिट नहीं है. हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षर पटेल मामूली परेशानियों से जूझ रहे हैं. लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहती. इस कारण वाशिंगटन सुंदर को बैकअप के तौर पर बुलाया गया है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या श्रीलंका के खिलाफ भारतीय प्लेइंग इलेवन का वाशिंगटन सुंदर हिस्सा होते हैं या नहीं.

एशिया कप के बाद एशियन गेम्स के लिए चीन रवाना होंगे वाशिंगटन सुंदर

बताते चलें कि एशियन गेम्स के लिए ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के नामों का एलान कर दिया है. वाशिंगटन सुंदर इस भारतीय टीम का हिस्सा हैं. ऐसा माना जा रहा है कि वाशिंगटन सुंदर एशिया कप फाइनल के बाद सीधे एशियन गेम्स के लिए रवाना हो जाएंगे.

वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर पटेल ने शानदार पारी खेली. लेकिन टीम इंडिया को जीत की दहलीज तक नहीं पहुंचा पाए. बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर पटेल ने 34 गेंदों पर 42 रन बनाए. इस बल्लेबाज ने अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्के जड़े. बहरहाल, ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षर पटेल पूरी तरह फिट नहीं हैं. इस वजह से वाशिंगटन सुंदर को बतौर रिप्लेसमेंट बुलाया गया है. रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

IND vs BAN: बांग्लादेश ने मल्टी नेशन टूर्नामेंट में भारत को तीसरी बार हराया, जानें टीम इंडिया को कब-कब मिली हार

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच में इन गेंदबाजों ने लिए हैं सबसे ज्यादा विकेट, टॉप-5 में महज एक भारतीय

[ad_2]

Source link