Asia Cup 2023 Final: भारत के खिलाफ फाइनल से पहले संकट में श्रीलंका, ये गेंदबाज चोट की वजह से…

Asia Cup 2023 Final: भारत के खिलाफ फाइनल से पहले संकट में श्रीलंका, ये गेंदबाज चोट की वजह से…

[ad_1]

Maheesh Theekshana Injury: भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबले से पहले श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है. रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल खेला जाना है, लेकिन मेजबान श्रीलंका की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर महीश तीक्ष्णा भारत के खिलाफ फाइनल नहीं खेल पाएंगे. दरअसल, महीश तीक्ष्णा को चोट के कारण बाहर होना पड़ा है. पिछले मैच के दौरान महीश तीक्ष्णा चोटिल हो गए थे. अब इस चोट के कारण महीश तीक्ष्णा एशिया कप का फाइनल मुकाबला नहीं खेल पाएंगे.

भारत के खिलाफ फाइनल में महीश तीक्ष्णा के बिना उतरेगी श्रीलंकाई टीम…

रविवार को एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. भारत और श्रीलंका की टीमें कोलंबो के मैदान पर आमने-सामने होगी. वहीं, यह खिताबी मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा. दाशुन शनाका की अगुवाई वाली श्रीलंकाई टीम ने सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान और बांग्लादेश को हराया. हालांकि, भारत के खिलाफ श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा था. इस तरह श्रीलंकाई टीम ने 4 प्वॉइंट्स के साथ फाइनल में अपनी जगह पक्की की. बहरहाल, एक बार फिर दोनों टीमें खिताब जीतने के लिए दम लगाएगी.

भारत और श्रीलंका ने फाइनल के लिए किया क्वॉलीफाई…

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 4 प्वॉइंट्स के साथ फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी. भारत ने सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान और श्रीलंका को हराया. हालांकि, रोहित शर्मा की टीम को बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस मुकाबले से पहले ही भारतीय टीम फाइनल के लिए क्वॉलीफाई कर चुकी थी. बहरहाल, भारत और श्रीलंका की टीम फाइनल में पहुंची है. जबकि बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीम फाइनल के लिए क्वॉलीफाई करने में नाकाम रही.

ये भी पढ़ें-

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच में इन गेंदबाजों ने लिए हैं सबसे ज्यादा विकेट, टॉप-5 में महज एक भारतीय

IND vs BAN: बांग्लादेश ने मल्टी नेशन टूर्नामेंट में भारत को तीसरी बार हराया, जानें टीम इंडिया को कब-कब मिली हार

[ad_2]

Source link