बढ़ीं एल्विश यादव और फाजिलपुरिया की मुश्किलें, अब गुरुग्राम पुलिस ने दर्ज किया केस

बढ़ीं एल्विश यादव और फाजिलपुरिया की मुश्किलें, अब गुरुग्राम पुलिस ने दर्ज किया केस

[ad_1]

Elvish Yadav: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुग्राम पुलिस ने शनिवार (30 मार्च) को एल्विश यादव और और गायक राहुल यादव उर्फ ​​फाजिलपुरिया के गाने 32 बोर की शूटिंग के दौरान अवैध रूप से सांपों का इस्तेमाल करने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. गुरुग्राम के बादशाहपुर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बादशाहपुर पुलिस स्टेशन के SHO सतीश देशवाल ने कहा क‍ि कोर्ट से आदेश मिला था क‍ि एल्विश यादव और गायक फाजिलपुरिया के खिलाफ धारा 156(3) के तहत एफआईआर दर्ज की जाए. इसके बाद आईपीसी और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम और वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत ही एफआईआर दर्ज की गई है. 

एसएचओ ने बताया क‍ि सांप का इस्‍तेमाल क‍िया गया और उसके साथ क्रूरता की गई. अभी र‍िकॉर्ड प्राप्‍त क‍िया जाएगा और जो प्राप्‍त हुए हैं उनको वे‍र‍िफाई क‍िया जाएगा. 

पुल‍िस अध‍िकारी के मुताब‍िक रिकॉर्ड के वेर‍िफाइ करने और जांच करने के बाद ही उनको (एल्‍विश यादव और गायक फाजिलपुरिया) को आगे नोटिस भेजा जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Congress MLA Remark: ‘लड़कियों को किचन में ही रहना चाहिए’, बोले कांग्रेस विधायक तो साइना नेहवाल ने दिया ये जवाब

[ad_2]

Source link